झारखंड

jharkhand

पलामू: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत, जन प्रतिनिधियों ने दिलाया मदद का भरोसा

By

Published : Jul 22, 2020, 6:43 PM IST

जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के खजुरी-नौडीहा गांव में बुधवार देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही एक किसान की मौत हो गई. इसके साथ ही जिले के एक अन्य स्थान पर वज्रपात में एक भैंस की भी मौत हो गई.

farmer died in naudiha
farmer died in naudiha

पलामू: जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के खजुरी-नौडीहा गांव में बुधवार देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही एक किसान की मौत हो गई. इसके साथ ही जिले के एक अन्य स्थान पर वज्रपात में एक भैंस की भी मौत हो गई.
पहले ही पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण के संकट से जूझ रहा है. झारखंड भी तेजी से पांव पसार रहे कोरोना से अछूता नहीं है. इधर प्रकृति लोगों की और परीक्षा लेने में पीछे नहीं है. मानसून से उत्तर भारत सहित देश के कई इलाकों में जोरदार बारिश हो रही है. देश के कई राज्य इस समय बाढ़ का कहर झेल रहे हैं. इस बीच बुधवार को पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी 55 वर्षीय तुलसी राम आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. खेत में काम करने के दौरान शुरू हुई बारिश के बीच गिरी आकाशीय बिजली से उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-बिजली बिल से परेशान हैं अरशद वारसी, फैंस से की यह अपील

गरीब है परिवार

तुलसी राम की मौत के बाद मृतक के घर में मातम छा गया. इधर जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार पासवान और मुखिया शंभु यादव ने बताया कि मृतक अत्यंत गरीब परिवार से आता था. ऐसे में जन प्रतिनिधियों ने सरकारी सहायता को लेकर हर संभव मदद दिलाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details