झारखंड

jharkhand

पलामूः बिजली विभाग की छापामारी, 10 के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी

By

Published : Jun 5, 2021, 8:09 PM IST

पलामू के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र में बिजली विभाग की टीम ने चोरी के खिलाफ छापेमारी की. इस दौरान बिजली चोरी के आरोप में 10 लोगों को पकड़ा.

Electricity department raided in Mohammadganj area
पलामू के मोहम्मदगंज इलाके में बिजली विभाग की छापामारी

पलामू: जिले में बिजली चोरी रोकने को लेकर अवर विद्युत प्रमंडल जपला के सहायक अभियंता संजय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल गठित किया गया. इस छापेमारी दल ने शनिवार को मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाया.

यह भी पढ़ेंःपलामू में कमिश्नर और डीआईजी ने नक्सल प्रभावित मनातू का लिया जायजा

मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के बिचलाडीह टोला के रहने वाले विपिन कुमार, सीताराम साव, रामकेश लाल के साथ-साथ रविवारीय बाजार के पास सुरेश प्रसाद मेहता, शराब दूकान संचालक संजय कुमार सिंह, भजनिया गांव के राजेश कुमार, छोटू कुमार गुप्ता, संतोष पासवान, संजय पासवान और सूर्यदेव राम को अवैध तरीके से बिजली उपयोग करते रंगे हाथ पकड़ा गया. इन लोगों के खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत मोहम्मदगंज थाना में कनीय अभियंता प्रदीप कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

बकाया बिजली बिल है, तो शीघ्र करें भुगतान

कनीय अभियंता प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 10 लोगों को बिजली चोरी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इन लोगों पर 5 लाख 44 हजार 433 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने अब तक बिजली कनेक्शन नहीं लिया है, वे शीघ्र कनेक्शन के लिए आवेदन दें. इसके साथ ही बिजली बिल दो हजार रुपए से अधिक है या तीन माह से बिजली बिल बकाया है तो शीघ्र बिल का भुगतान कर दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details