झारखंड

jharkhand

पलामूः मोहम्दाबाद गांव में किशोर और किशोरी के शव मिले, दोनों में प्रेम प्रसंग की चर्चा

By

Published : Aug 22, 2020, 8:49 PM IST

पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्दाबाद गांव में शनिवार को एक किशोर और एक किशोरी के शव मिले हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों शादी करना चाहते थे पर दोनों के परिवारवाले उनके फैसले के खिलाफ थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

couple committed suicide in palamu, lover committed suicide in palamu, News of Hussainabad Police Station, पलामू में कपल ने की आत्महत्या, प्रेमी जोड़े ने पलामू में की आत्महत्या, हुसैनाबाद थाना की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

पलामू: जिले के हुसैनाबाद नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर-16 के मोहम्दाबाद गांव में रहने वाले एक 17 वर्षीय किशोर और इसी गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का उनके घरों में शव मिला है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों के बीच दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वे दोनों साथ रहना चाहते थे पर दोनों के परिजन शादी के खिलाफ थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ग्रामीणों के मुताबिक किशोर ने पिछले साल इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी, जबकि किशोरी ने पिछले साल ही मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. दोनों साथ रहना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवारवाले उनके फैसले के खिलाफ थे. इधर शनिवार दोपहर शोरगुल होने पर ग्रामीणों को पता चला कि किशोर-किशोरी ने अपने-अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें-सीएम ने लिखा केंद्रीय मंत्री गडकरी को पत्र, भारतमाला प्रोजेक्ट में NH-39 को शामिल करने की मांग

परिजनों ने नहीं दर्ज कराई शिकायत

इसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों ने हुसैनाबाद थाने को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के घरों से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. इस संबंध में अब तक दोनों नाबालिगों के परिजनों की ओर से थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details