झारखंड

jharkhand

Palamu News: होली पर पत्नी को लेने ससुराल गए युवक का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

By

Published : Mar 10, 2023, 7:49 PM IST

पलामू में होली के दिन अपने ससुराल गए एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि ये पहली नजर में आत्महत्या का मामला लगता है.

Dead body of man found in Palamu
Dead body of man found in Palamu

पलामू:होली पर पत्नी को लेने ससुराल गए युवक का शव बरामद हुआ है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. युवक परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके ससुर और साले पर लगाया है. दरअसल गढ़वा के रमकंडा थाना क्षेत्र के सिसवा के रहने वाले विनोद कोरबा की शादी पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह फिलिप कोरवा के बेटी से हुई थी. होली के दौरान विनोद कोरवा ससुराल गया था. शुक्रवार को वह अपनी पत्नी को लेकर वापस अपने घर जाने वाला था. इसी क्रम में घर के कमरे से विनोद कोरवा की लाश बरामद हुई है.

विनोद की लाश को देखते हुए उसके ससुरालवालों ने तत्काल इसकी जानकारी उसके परिजन और स्थानीय थाना को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय मौके पर पहुंचे या पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी. विनोद कोरवा के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ससुर फिलिप और उसके बेटे खिलाफ आवेदन दिया है. रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि परिजनों के आवेदन के आधार पर पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा और मामले में आगे के अनुसंधान की जाएगी. हालांकि उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है, फिर भी पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.
इधर, पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के चांपी में भी एक युवक का शव बरामद हुआ है युवक का शव घर से कुछ दूर पर मिला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया. आशंका जताई जा रही है कि भीम तुरी ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की है. भीम तुरी कॉलेज में पढ़ाई करता था और उसकी मौत के बाद परिजन सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details