झारखंड

jharkhand

पलामू में अपराधियों ने की फायरिंग, व्यवसायियों से मांगी 50 लाख की रंगदारी

By

Published : Sep 20, 2022, 11:25 AM IST

Updated : Sep 20, 2022, 1:45 PM IST

पलामू में अपराधियों ने दो व्यवसायियों से 50-50 लाख की रंगदारी मांगी है. बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की(firing in palamu ). जिससे इलाके के लोग दहशत में हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पलामू: जिला के हैदरनगर थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी की दुकान पर और आसमानी फायरिंग की (Criminals opened fire in Palamu)और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. मौके पर अपराधियों ने दो व्यवसायी भाइयों के नाम 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग का पर्चा भी फेंका. घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है.

घटना मंगलवार सुबह की है. हैदरनगर बाजार से रेलवे गुमटी जाने वाले मेन रोड पर प्रसिद्ध व्यवसायी अनिल लाल अग्रवाल और सुनील लाल अग्रवाल की सीमेंट दुकान के पास अपराधियों ने हवाई और दुकान के सामने फायरिंग की. उसके बाद चार पर्चा फेंक कर भाग गए. अपराधी बाइक पर सवार थे. उन्होंने नकाब भी नहीं पहना हुआ था. पर्चे में दोनों व्यवसायी भाइयों से 50-50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. साथ ही पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की बात लिखी है.

घटना की जिम्मेदारी बिट्टू सिंह ने ली है. घटना के बाद व्यवसायी भाइयों ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. बताया जाता है कि अपराधी बाजार की ओर से आए फायरिंग की, पर्चा फेका और चलते बने. हालाकि अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है. थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा दोनों व्यवसायी भाईयो से जानकारी लेने के बाद अपराधियों की तलाश में जुट गए हैं.

Last Updated : Sep 20, 2022, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details