झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Aug 21, 2023, 10:51 PM IST

पलामू में संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई है. वहीं घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या की आशंका जतायी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-August-2023/jh-pal-05-death-of-women-pkg-7203481_21082023211320_2108f_1692632600_555.jpg
Dead Body Of Married Woman Recovered In Palamu

पलामूःजिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खाप कटैया गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतका के गले पर जख्म के निशान मिले हैं. घटना के बाद विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. आशंका जताई जा रही है कि विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Road Accident in Palamu: कार और बाइक की टक्कर में ससुर और दामाद की मौत, हादसे में कई लोग जख्मी

पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया मारपीट का आरोपःसोमवार को हरिहरगंज थाना कि पुलिस को सूचना मिली थी कि खाप कटैया गांव में छाया देवी नामक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में पड़ा हुआ है. जानकारी मिलते ही हरिहरगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची शव को बरामद कर लिया. पुलिस के अनुसार मृतका छाया देवी का मायका बिहार के औरंगाबाद जिला के रिसियप में था. वहीं मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी के साथ उसका पति और ससुराल पक्ष के लोग मारपीट करते थे. रविवार को भी उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई थी. मारपीट के बाद परिजन बेटी के ससुराल जाने की बात सोच ही रहे थे कि घटना की खबर मिली.

पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाःपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया था. इस संबंध में हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि मृतका के गले में जख्म और शरीर पर कई तरह के निशान मिले हैं. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला लगता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. फिलहाल परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. अंतिम संस्कार के बाद परिजन पुलिस को लिखित आवेदन देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details