झारखंड

jharkhand

'हम चोर हैं क्या...ऐसे कैसे ताला बंद कर दीजिएगा...' कार्यपालक अभियंता के प्रभार विवाद में कॉल पर ही भिड़ गए दोनों अधिकारी

By

Published : Aug 10, 2023, 6:07 PM IST

पलामू में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता के प्रभार को लेकर विवाद बढ़ गया है. नए अभियंता प्रभार लेने कार्यालय पहुंचे, लेकिन उन्हें पूर्व कार्यपालक अभियंता ने प्रभार नहीं सौंपा. इस दौरान कॉल पर दोनों के बीच विवादास्पद बातें भी हुईं. बाद में दोनों ने अपना पक्ष रखा है.

Controversy over charge of executive engineer
Controversy over charge of executive engineer

देखें पूरी खबर

पलामू: जिले में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता के ट्रांसफर पोस्टिंग के बाद प्रभार को लेकर विवाद बढ़ गया है. तबादले के बाद प्रभार लेने आए नए कार्यपालक अभियंता को प्रभार नहीं सौंपा गया. वहीं पूर्व कार्यपालक अभियंता ने कॉल कर उन्हें कहा कि प्रभार बाद में मिलेगा.

यह भी पढ़ें:गंभीर कांडों का प्रभार लेने के बाद लापरवाह हुए सरिया थानेदार, एसपी ने किया निलंबित

दरअसल, पलामू भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता नसीम अली का तबादला हो गया है, उनकी जगह महेंद्र राम को पलामू का कार्यपालक अभियंता बनाया गया है. महेंद्र राम गुरुवार को पलामू भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में पहुंचे थे और पद पर योगदान देने की कोशिश कर रहे थे. इसी क्रम में पूर्व कार्यपालक अभियंता नसीम अली का कॉल आया. इसके बाद दोनों के बीच कई बिंदुओं पर विवादास्पद बातें हुई.

पूरी वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि दोनों के बीच फोन पर किस तरह की विवादास्पद बातें हुई हैं और कैसा माहौल रहा है. कार्यपालक अभियंता महेंद्र राम ने कहा कि प्रभार को लेकर मामला हुआ है, कॉल आया था और बोला गया है कि प्रभार 16 अगस्त को मिलेगा, प्रभार मिलेगा या नहीं इसकी गारंटी नहीं है. वे प्रभार लेने के लिए पलामू पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि कॉल पर कार्यालय से हटने के लिए बोला गया था.

नसीम अली ने दी सफाई:वहीं कार्यपालक अभियंता नसीम अली ने बताया कि वे बाहर हैं. फार्म 206 पर वे प्रभार दे देंगे. उनके कार्यालय और चैंबर में इस तरह जाना गलत है. प्रभार को लेकर कोई विवाद नहीं है. कार्यपालक अभियंता के प्रभार को लेकर गुरुवार को भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में दो से तीन घंटा तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. समाचार लिखे जाने तक कार्यपालक अभियंता महेंद्र राम भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में जमे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details