झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन का पलामू दौरा कल, पांच हजार युवाओं को सौंपेंगे ऑफर लेटर, सीएम की सुरक्षा में तीन हजार से अधिक जवानों की तैनाती

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 30, 2023, 2:49 PM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट है. सीएम पलामू में प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला सह ऑफर लेटर वितरण समारोह में शिरकत करेंगे. इस दौरान युवाओं के बीच ऑफर लेटर का वितरण करेंगे. Offer letter distribution ceremony in Palamu.

http://10.10.50.75//jharkhand/30-October-2023/jh-pal-01-cm-in-palamu-pkg-7203481_30102023131249_3010f_1698651769_168.jpg
CM Hemant Soren Program In Palamu

सीएम के दौरे को लेकर तैयारियों की समीक्षा करते पलामू डीसी और एसपी.

पलामूः जिले में पांच हजार से अधिक युवाओं को जॉब का ऑफर लेटर दिया जाएगा. युवाओं को सीएम हेमंत सोरेन ऑफर लेटर सौंपेंगे. इसे लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को पलामू दौरे पर रहेंगे. पलामू पुलिस लाइन में आयोजित समारोह में सीएम हेमंत सोरेन युवाओं को ऑफर लेटर सौंपेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे के लेकर पलामू प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का आयोजन पलामू पुलिस स्टेडियम में होगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार की सुबह 11:20 बजे दुमका हवाई अड्डा से पलामू के लिए उड़ान भरेंगे और 12:50 बजे चियांकि के हवाई अड्डा पर उतरेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग के माध्यम से 1:10 बजे सीएम पुलिस स्टेडियम पहुंचेंगे और करीब दो घंटे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री सारथी योजना के तहत प्रशिक्षण लेने वाले युवाओं का कई कंपनियों में हुआ चयन, सीएम सभी को देंगे नियुक्ति पत्र

कई मंत्री भी कार्यक्रम में होंगे शामिलः इसके बाद मुख्यमंत्री वापस रांची के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री जोबा मांझी, मंत्री सत्यानंद भोक्ता और मंत्री बादल पत्रलेख भी मौजूद रहेंगे. मंगलवार को प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला सह ऑफर लेटर वितरण समारोह का आयोजन किया गया है. इस समारोह में सारथी योजना के तहत प्रशिक्षण लेने वाले युवाओं और आईटीआई से प्रशिक्षण लेने वालों युवाओं को विभिन्न कंपनियों में रोजगार दिया जाएगा.

सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजामः वहीं सीएम हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर 3000 से अधिक जवानों की तैनाती की गई है. चार डीएसपी, एक दर्जन इंस्पेक्टर, जबकि 100 से अधिक सब इंस्पेक्टर की तैनाती की गई है.

कार्यक्रम में हजारों की भीड़ जुटने की संभावनाः सीएम के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पलामू डीसी शशिरंजन ने बताया कि कार्यक्रम में करीब 10 हजार लोग भाग लेंगे. इसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. वहीं पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर कई स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details