झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे पलामू, चार जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 28, 2023, 10:28 PM IST

CM Hemant Soren meeting with party Workers. झामुमो के कार्यकर्ताओं में सीएम हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर उत्साह है. सीएम 30 नवंबर और एक दिसंबर को पलामू में रहेंगे. सीएम पलामू में चार जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और चुनाव की तैयारियों पर मंत्रणा करेंगे.

http://10.10.50.75//jharkhand/28-November-2023/jh-pal-05-cm-in-palamu-pkg-7203481_28112023163556_2811f_1701169556_616.jpg
CM Hemant Soren Meeting With Party Workers

पलामूःमुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 30 नवंबर और एक दिसंबर को पलामू के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 30 नवंबर को सबसे पहले गढ़वा पहुंचेंगे, वहां आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे. उसके बाद सीएम पलामू पहुंचेंगे, जहां चार जिलों के झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

बैठक में चार जिलों के पार्टी पदाधिकारी लेंगे भागः बैठक में पलामू, गढ़वा, लातेहार और चतरा के जेएमएम पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक मेदिनीनगर के टाउन हॉल में आयोजित की जाएगी. पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री पलामू परिसदन में रात्रि विश्राम करेंगे. उसके बाद एक दिसंबर को पुलिस स्टेडियम में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे.

पलामू से विकास रथ को रवाना करेंगे सीएमःइस संबंध में झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पार्टी के विकास रथ को रवाना करेंगे. यह विकास रथ पांच दिसंबर से पलामू के सभी विधानसभा क्षेत्र में दौरा करेगा और सरकार की उपलब्धियां की जानकारी देगा. विकास रथ के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे.

विकास रथ के माध्यम से लोगों को दी जाएगी योजनाओं की जानकारीः विकास रथ सरकार की योजनाओं की जानकारी भी आम लोगों को उपलब्ध कराएगा. पार्टी के पदाधिकारी के साथ होने वाली बैठक में कई मंत्री के साथ-साथ महासचिव विनोद पांडेय भी मौजूद रहेंगे. जिला अध्यक्ष ने बताया कि टाउन हॉल में आयोजित होने वाली बैठक को लेकर पार्टी जोर-शोर से तैयारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details