झारखंड

jharkhand

सीएम के आगमन लेकर मंच हुआ तैयार, पलामू में सीएम करेंगे कई बड़ी घोषणा

By

Published : Nov 4, 2022, 11:23 AM IST

पलामू में शुक्रवार को आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में हिस्सा लेने सीएम हेमंत सोरेन पहुंच रहे हैं ( Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Palamu). इसे लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं. माना जा रहा है कि यहां सीएम कई बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Palamu
Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Palamu

पलामू:आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को पलामू पहुंच रहे हैं ( Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Palamu). मुख्यमंत्री करीब तीन घंटे तक पलामू में रहेंगे और कई बड़ी घोषणाएं करेंगे. इस दौरान मंत्री आलमगीर आलम, सत्यानंद भोक्ता, जोबा मांझी भी मौजूद रहेंगे. जिला प्रशासन इस कार्यक्रम में पलामू सांसद विष्णु दयाल राम, चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह समेत सभी विधायकों को भी आमंत्रित किया है. सीएम हेलीकॉप्टर से चियांकि अड्डा पर उतरेंगे उसके बाद सड़क मार्ग के माध्यम से पुलिस लाइन स्थित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें:घोर नक्सल प्रभावित इलाके में 'सरकार आपके द्वार कार्यक्रम', अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याओं के निदान का दिया आश्वासन


मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम हेमंत सोरेन का यह चौथा पलामू दौरा है. सीएम पलामू में कई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इंडिया के समन और यूपीए विधायकों के यहां आईटी के रेड के बाद आशंका जताई जा रही है मामले में सीएम पलामू में कुछ बोलेंगे. पलामू सुखाड़ की चपेट में है सभी प्रखंडों को सुखाड़ क्षेत्र घोषित कर दिया गया है. उम्मीद है कि पलामू के लिए एक बड़ी राहत पैकेज की भी घोषणा हो सकती है.

सीएम के आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. एक हजार से अधिक जवानों की तैनाती की गई है. सीएम का आगमन वाले रूट को पूरी तरह से सैनिटाइजर कर दिया गया है. सीएम का आगमन को लेकर छह डीएसपी दो दर्जन इंस्पेक्टर की भी तैनाती की गई है. आयोजन स्थल पर तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details