झारखंड

jharkhand

CBI ने नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी में की छापेमारी, मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष से जुड़ा है मामला

By

Published : Feb 28, 2020, 9:35 PM IST

सीबीआई ने नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने यूनिवर्सिटी के कुलपति से घंटों पूछताछ भी की. सीबीआई की टीम मेडिकल कॉउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रहे डी मजूमदार की नियुक्ति के मामले में छापेमारी करने पंहुची थी.

CBI raids Nilambar Pitambar University
नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी

पलामू: नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी में सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को छापेमारी की. सीबीआई की टीम ने मेडिकल कॉउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रहे डी मजूमदार की नियुक्ति के मामले में छापेमारी करने पंहुची थी.

देखें पूरी खबर

डी मजूमदार नीलांबर पीतांंबर यूनिवर्सिटी से संबद्ध वनांचल डेंटल कॉलेज से ऑनररी प्रोफेसर चुने गए थे. डेंटल कॉलेज गढ़वा में संचालित है. सीबीआई की टीम ने डी. मजूमदार की नियुक्ति को लेकर कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह और कुछ कर्मियों से घंटों पूछताछ की.

ये भी देखें- सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड के पहले दीक्षांत समारोह में शामिल हुए राष्ट्रपति, 11 विद्यार्थियों को दिया मेडल

डी. मजूमदार के मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बनने के बाद केरल के प्रतिनिधियों ने आपत्ति दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पूरे मामले की सीबीआई जांच शुरू हुई है. सीबीआई इस मामले में अब तक तीन बार पलामू में छापेमारी कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details