झारखंड

jharkhand

यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में मारे गए लोगों का शव पहुंचा हुसैनाबाद, परिजनों के चीत्कार से गमगीन हुआ गांव

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 23, 2023, 8:39 AM IST

यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में मारे गए लोगों का शव हुसैनाबाद लाया गया. शव के पहुंचते ही परिवार वालों की चीख सुनकर पूरा गांव गमगीन हो गया. Yamuna Expressway Road accident

Yamuna Expressway Road accident
यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में मरने वाले पांचों का शव पहुंचा हुसैनाबाद

यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में मारे गए लोगों का शव हुसैनाबाद पहुंचा

पलामू:यमुना एक्ससप्रे वे पर बीते शुक्रवार (20 अक्टूबर) की रात भीषण कार दुर्घटना में ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी. जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ड्राइवर के अलावा चारों मृतक और तीन घायल पलामू के हुसैनाबाद थाना अंतर्गत कचरा गांव के बैठा टोला के हैं. पांचों के शव को उनके पैतृक गांव लाया गया.

ये भी पढ़ें:Yamuna Expressway accident Update: बहनोई के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए पलामू आ रहा था परिवार, यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में पांच की मौत

परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन:शव के पैतृक गांव कचरा पहुंचते ही परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. शव पहुंचते ही परिवार के महिला पुरुष दहाड़ मार कर रोने लगे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया. सभी शवों का दाह संस्कार पूरे विधि विधान के साथ गांव के बगल में किया गया.

सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे ग्रामीण:शव के पहुंचने के पूर्व आस-पास के कई गांवों में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. सभी की आंखें नम थी. एक ही परिवार के चार लोगों का शव देख गांव के लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पाए. गौरतलब है कि दिल्ली से झारखंड के हुसैनाबाद आते समय यमुना एक्स्प्रेस वे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि घटना में घायल तीन बच्चों का इलाज चल रहा है.

यूपी सरकार से मांगी मदद:परिजनों ने यूपी सरकार से मांग की है कि घायल बच्चों का इलाज ग्रेटर नोएडा में बेहतर ढंग से कराया जाए. उन्होंने कहा है कि परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है. इलाज की व्यवस्था नहीं की गई तो बच्चों को भी बचाना मुश्किल होगा. वहीं विधायक कमलेश कुमार सिंह ने परिजनों को आर्थिक सहायता दी. मौके पर पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह यादव, जिप उपाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह उर्फ टूटू सिंह, कांग्रेस के प्रदेश सचिव धनंजय तिवारी, अंचल के सीआई औसाफ अहमद, व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्णा बैठा ने मृतक के आश्रितों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details