झारखंड

jharkhand

पलामू में ट्रक ने स्कूली बच्चों को रौंदा, एक बच्चे की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Jul 13, 2023, 6:13 PM IST

पलामू में एक ट्रक स्कूली बच्चों को रौंदते हुए फरार हो गया. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. बाकि बच्चों को भी मामूली चोटें आई हैं.

Accident in Palamu
Accident in Palamu

पलामू:नेशनल हाइवे 98 पर एक ट्रक ने स्कूली बच्चों को रौंद दिया. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है. जख्मी बच्चे का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया जा रहा है. घटना पलामू के नावाबाजार थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें:Road Accident in Giridih: खड़ी ट्रक में कार ने मारी टक्कर, दो कावरियों की मौत

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे के करीब पलामू के नावाबाजार थाना क्षेत्र के तुकबेरा में राजकीयकृत मध्य विद्यालय के आठ से दस छात्र एक साथ पैदल जा रहे थे. इसी क्रम में पीछे से आ रही एक ट्रक ने बच्चों को रौंद दिया. ट्रक की चपेट में दो बच्चे आ गए. गंभीर रूप से जख्मी दोनों बच्चों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के क्रम में नौ वर्षीय छात्र आइडियल मेहता की मौत हो गई. जबकि एक अन्य छात्र आनंद मेहता का इलाज चल रहा है. इस घटना में बाकि बच्चों को भी मामूली रूप से चोट लगी है.

ट्रक फरार, पुलिस कर रही तलाश: घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक फरार हो गया है. ट्रक नेशनल हाइवे 98 पर औरंगाबाद से मेदिनीनगर की तरफ जा रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद नावाबाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. गांव में मातम पसरा हुआ है और ग्रामीण आक्रोशित हैं.

बता दें कि राजकीयकृत मध्य विधायक नावाबजार नेशनल हाइवे 98 के बगल में स्थित है. स्कूल में करीब 800 बच्चे पढ़ाई करते हैं. सैकड़ों बच्चे स्कूल जाने के लिए नेशनल हाइवे 98 से होकर गुजरते हैं. नावाबाजार थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक बच्चे के शव का पोस्टमार्टम मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया गया. दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details