झारखंड

jharkhand

पलामू में स्कूल से चोरी हुई 30 टैब, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 3, 2022, 11:00 PM IST

पलामू में स्कूल से 30 टैब चोरी हो गई है. यह घटना महाशिवरात्रि की रात की है. बताया जा रहा है कि शिवरात्रि की छुट्टी होने की वजह से स्कूल बंद था. इसी दौरान अपराधियों ने प्रिंसिपल के चैंबर का ताला तोड़कर चोरी की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

school in Palamu
पलामू में स्कूल से चोरी हुई 30 टैब

पलामूः जिले के सरकारी स्कूल में बच्चों की पढ़ाई बाधित नहीं हो. इसको लेकर छतरपुर थाना क्षेत्र के करमा चेराई उत्क्रमित हाई स्कूल में 30 टैब की खरीदारी की गई थी, ताकि बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई की सुविधा मुहैया कराई जा सके. लेकिन महाशिवरात्रि की रात स्कूल से सभी टैब की चोरी हो गई है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंःअपने पुराने गढ़ को फतह करने की तैयारी में राजद, तेजस्वी यादव से मिले निर्देश के बाद संगठन को मजबूत करने की तैयारी

बताया जा रहा है कि स्कूल के प्रिंसिपल के चैंबर में टैब रखे हुए थे. महाशिवरात्रि की छुट्टी होने की वजह से स्कूल बंद था. शिवरात्रि के अगले दिन प्रिंसिपल स्कूल पहुंचे तो चैंबर का ताला टूटा देखा और परिसर में शराब की बोतल पड़ी हुई थी. प्रिंसिपल ने तत्काल चोरी की सूचना पंचायत के मुखिया रविंद्र राम को दी. इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस स्कूल पहुची और मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

हाई स्कूल में 500 बच्चे पढ़ते हैं. इस बच्चों को रोटेशन के आधार पर टैब मुहैया कराया जाता था, ताकि कोरोना संक्रमण के दौरान बच्चे की पढ़ाई बाधित नहीं हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details