झारखंड

jharkhand

पाकुड़ः गला रेतकर महिला की हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Mar 15, 2021, 12:53 PM IST

Updated : Mar 15, 2021, 1:17 PM IST

पाकुड़ के बासमती गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पायल देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर थाने की पुलित घटनास्थल पर पहुंची और शव के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी दिनेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पाकुड़
गला रेतकर महिला की हत्या

पाकुड़:जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के बासमती गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पायल देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर थाने की पुलित घटनास्थल पर पहुंची और शव के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिला है. इसलिए पुलित ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःपाकुड़ः डायन बिसाही के संदेह में महिला की निर्मम हत्या, 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बासमती गांव के समीप खेत में महिला का शव दिखा, तो स्थानीय लोगों में हड़कंप मज गया. शव के समीप स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने घटना की सूचना पुलित को दी. मृतक की पहचान गांव के ही 20 वर्षीय पायल देवी के रूप की गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मृतक के पिता वीरू मंडल ने बताया कि पायल की शादी साहिबगंज जिले के सरोईबेधा गांव के विश्वजीत गोराई के साथ हुई थी. लेकिन, ससुराल में विवाद होने के कारण मायके में ही रहती थी. थाना प्रभारी दिनेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि हत्यारे ने महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर खेत में फेंक दिया. शव के पास से 3500 रुपये भी मिले हैं. अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Mar 15, 2021, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details