झारखंड

jharkhand

पाकुड़: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की हुई मौत

By

Published : May 29, 2021, 10:48 PM IST

पाकुड़ में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही कई लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

three people died in road accident in pakur
लोगों की भीड़

पाकुड़: जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति और एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि घायलों को इलाज के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-कोडरमाः सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, हादसे के बाद पलटे ट्रक से हुई चावल की लूट


जानकारी के मुताबिक मुफसिल थाना क्षेत्र के वन विक्रमपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. जबकि पाकुड़िया थाना क्षेत्र के चौकिसाल पारुलिया सड़क में बाइक से गिरकर 48 वर्षीय सहजमान शेख गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पाकुड़ धुलियान मुख्य सड़क पर सड़क दुर्घटना

वहीं, तीसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के कालिकापुर मोहल्ले के पास पाकुड़ धुलियान मुख्य सड़क पर घटी. यहां दो बाइक आमने-सामने टक्कर मारने से चार लोग घायल हो गए. यहां पास में ही पीसीआर वाहन से गश्ती कर रहे पुलिस अधिकारी और कर्मियों ने इन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन का इलाज चल रहा है. सड़क दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पाकुड़ धुलियान मुख्य सड़क को जाम कर दिया. इधर नगर थाना प्रभारी सदलबल पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया और दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया.

थाना प्रभारी नगर गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि मृतक और घायलों के परिवार को घटना की सूचना दी गई है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमाटम कराया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details