झारखंड

jharkhand

डबल मर्डर के तीसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आम तोड़ने के विवाद में हुआ था मर्डर

By

Published : Sep 17, 2021, 12:18 PM IST

Updated : Sep 17, 2021, 12:44 PM IST

Third accused arrested in double murder

पाकुड़ में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए देसी कट्टा को भी पुलिस ने बरामद किया है.

पाकुड़: आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दो भाईयों की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गये देसी कट्टा को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पाकुड़ में नाबालिग युवती की पत्थर से कुचकर हत्या, झाड़ी में मिला शव

एक मई को 2 भाईयों की हुई थी हत्या

अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद एसडीपीओ ने बताया कि 1 मई 2021 को लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के फूलपहाड़ी गांव में आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की घटना हुई थी. जिसमें बिरजू केवट और उसके भाई की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने गोलू केवट और सोनू केवट को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि तीसरा आरोपी फरार था. पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से दो नाबालिग हैं. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए देसी कट्टा को गांव के एक कुएं से बरामद कर लिया गया है.

देखें वीडियो

बाल सुधार गृह भेजे जाएंगे नाबालिग कैदी

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में एक कैदी अस्तिका को पाकुड़ मंडल कारा और दो नाबालिग को बाल सुधार गृह दुमका भेजा जायेगा. एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Sep 17, 2021, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details