झारखंड

jharkhand

पाकुड़ के ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 12, 2022, 2:33 PM IST

पाकुड़ जिले के कृष्णा मार्केट (Krishna Market of Nagar police station area) की एक ज्वेलरी दुकान में चोरों ने लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहने चुरा लिए हैं (Theift in jewelery shop of Pakur). घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मामले की जांच कर रही है.

Theift in jewelery shop of Pakur
Theift in jewelery shop of Pakur

पाकुड़: नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा मार्केट (Krishna Market of Nagar police station area) में स्थित एक ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के सोना और चांदी का जेवर चोरी कर लिया है (Theift in jewelery shop of Pakur). घटना बीते देर रात की बतायी जा रही है. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:पाकुड़: चोरों ने दुकान से उड़ाए मोबाइल, चोरी से पहले बदल दी थी सीसीटीवी कैमरे की दिशा

शटर काटकर चोरी की गई: अब तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते रात में चार- पांच की संख्या में नकाबपोश चोर ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर घुस गए और यहां लॉकर सहित दुकान में सजाकर रखे गए सोना एवं चांदी के जेवर को लेकर फरार हो गए. आज जैसे ही दुकान मालिक विश्वजीत सिंह को सूचना मिली तो उन्होंने नगर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुनीत कुमार, एसडीपीओ अजीत कुमार विमल दलबल के साथ पहुंचे और दुकान मालिक सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की और यहां सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

देखें वीडियो

ज्वेलरी दुकानदार विश्वजीत सिंह ने बताया कि धनतेरस को देखते हुए बहुत सारे जेवर लाये गए थे. उन्होंने बताया कि लगभग पांच लाख रुपये तक का जेवर चोरी कर लिया गया है. घटना को लेकर एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और उसी आधार पर चोरों की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी हुई है. एसडीपीओ ने बताया कि संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details