झारखंड

jharkhand

पाकुड़: अज्ञात चोरों ने एक ही मालिक के दो दुकानों में किया हाथ साफ

By

Published : Feb 26, 2020, 12:33 PM IST

पाकुड़ के महेशपुर थाना क्षेत्र के सीलमपुर गांव स्थित दो दुकानों का दरवाजा तोड़ अज्ञात चोरों ने दुकान में रखे कई सामानों पर हाथ साफ कर दिया. जानकारी के मुताबिक, सीलमपुर गांव के सत्यम कुमार भगत के मोबाइल और किराना दुकान में रखें डीजे मशीन, 25 हजार रुपए नगद सहित कई महंगे सामान चोर अपने साथ ले गए.

stolen in the Two shop in pakur
महेशपुर थाना क्षेत्र

पाकुड़: मंगलवार की रात को महेशपुर थाना क्षेत्र के सीलमपुर गांव स्थित दो दुकानों का दरवाजा तोड़ अज्ञात चोरों ने दुकान में रखे कई सामानों पर हाथ साफ कर दिया. बुधवार की अहले सुबह मामले की सूचना मिलते ही महेशपुर थाने की पुलिस पहुंची और बयान दर्ज किया.

देखिए पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक, सीलमपुर गांव के सत्यम कुमार भगत के मोबाइल और किराना दुकान में रखें डीजे मशीन, 25 हजार रुपए नगद सहित कई महंगे सामान चोर अपने साथ ले गए. दुकानदार सत्यम कुमार भगत ने बताया कि दुकान का दरवाजा बंद कर वो अपने घर चला गया था और आज सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए आया तो दुकान का दरवाजा टूटा पाया.

ये भी पढ़ें:लड़की ने पहले किया शादी का वादा, फिर मरीन इंजीनियर से ठग लिए 3.40 लाख

घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र प्रसाद सिंह, सहायक अवर निरीक्षक देवानंद प्रसाद सदलबल सीलमपुर गांव पहुंचे और घटना को लेकर आवश्यक पूछताछ की. पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details