झारखंड

jharkhand

पाकुड़: तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल चालक को रौंदा, मौत

By

Published : Mar 13, 2020, 12:32 PM IST

पाकुड़ के बड़कियारी गांव के पास सड़क हादसा हुआ. जहां तेज रफ्तार बाइक ने एक साइकिल चालक को टक्कर मार दी. जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल ही मौत हो गई.

road accident in pakur
पाकुड़ पुलिस

पाकुड़: तेज रफ्तार बाइक ने एक साइकिल चालक को टक्कर मार दी. जिससे 49 साल के सनाउल अंसारी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना के बाद चालक अपनी बाइक और दोस्त को छोड़कर फरार हो गया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, जिले में महेशपुर थाना क्षेत्र के छक्कुधारा गांव का रहने वाला सनाउल अंसारी साइकिल से आढ़ोल से बड़कियारी गांव की ओर जा रहा था कि देवीनगर से पथरदाहा की ओर जा रहे बाइक सवार से उसे धक्का मार दिया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद चालक अपनी बाइक और उसके साथ जा रहे दोस्त को छोड़कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी महेशपुर थाने को दी.

ये भी देखें-रांची में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत 14 घायल

सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक सुरेश प्रसाद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया. वहीं, घटना स्थल से बाइक को जब्त कर और बाइक में पीछे बैठे सुरेंद्र मुर्मू नाम के युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. सहायक अवर निरीक्षक श्री प्रसाद ने बताया कि हिरासत में लिए गए सुरेंद्र से पूछताछ की जाएगी और बाइक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details