झारखंड

jharkhand

पाकुड़ः हाजत में कैदी ने की खुदकुशी, पैंट की रस्सी से लगाई फांसी

By

Published : May 23, 2022, 10:22 AM IST

Updated : May 23, 2022, 11:06 AM IST

पाकुड़ के हिरणपुर थाना हाजत में 30 साल के मंत्री हांसदा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस घटना के बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.

prisoner committed suicide in police custody in pakur
prisoner committed suicide in police custody in pakur

पाकुड़: जिले के हिरणपुर थाना हाजत में बंद 30 साल के मंत्री हांसदा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. घटना रविवार (22 मई 2022) देर रात की बताई जा रही है. घटना के बाद मृतक के शव को सदर अस्पताल लाया गया है जहां मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा. इस घटना के बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.

देखें पूरी खबर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हिरणपुर थाना क्षेत्र धनबाद गांव निवासी मंत्री हांसदा के खिलाफ वर्ष 2019 में मारपीट की घटना को लेकर हिरणपुर थाना में केस दर्ज किया गया था. जिसके बाद से फरार मंत्री हांसदा को नगर थाना क्षेत्र के किताझोर गांव में एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया. अरेस्ट करने के बाद मंत्री हांसदा को हाजत में रखा गया. पुलिस के मुताबिक मंत्री हांसदा ने अपने पैट की डोरी को गले में लगाकर हाजत के दरवाजे से लटककर फांसी लगा ली.

वहीं परिजनों ने पुलिस पर हाजत में जान मारने का आरोप लगाया है. थानेदार पर कार्रवाई, सीबीआई जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों सहित परिजनों ने पाकुड़ दुमका मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.

Last Updated : May 23, 2022, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details