झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में अपराधियों पर नकेल कसने की तैयारी, एसपी ने की बंगाल पुलिस के साथ बैठक

By

Published : Sep 20, 2020, 5:58 PM IST

पाकुड़ जिले में अपराधी घटना को अंजाम देकर पश्चिम बंगाल भाग जा रहे थे, जिसके कारण पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जिले के एसपी ने पश्चिम बंगाल के वीरभूम और मुर्शिदाबाद जिले के पुलिस के साथ सीमा पर बैठक की, जिसमें आतंकवाद, उग्रवाद, प्रतिबंधित संगठन और अपराधी की सूची का आदान प्रदान किया गया.

pakur-sp-helds-meeting-with-bengal-police
एसपी ने की बैठक

पाकुड़: जिले में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद जिले से सटे पश्चिम बंगाल भाग जा रहे थे, लेकिन अब पुलिस ने तैयारी कर ली है. रविवार को एसपी मणिलाल मंडल ने पश्चिम बंगाल के वीरभूम और मुर्शिदाबाद जिले के पुलिस के साथ बैठक की, जिसमें कई अहम फैसले लिए गए.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:- पाकुड़ः जिला टास्क फोर्स ने की बड़ी कारवाई, पत्थर खदानों और क्रशर मशीन सील कर कई वाहन जब्त किए


एसपी मणिलाल मंडल ने बताया कि अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे राज्य भाग जाता था और गिरफ्तारी के लिए पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, इसके लिए पाकुड़ जिले से सटे पश्चिम बंगाल के वीरभूम और मुर्शिदाबाद जिले के पुलिस के साथ सीमा पर एक बैठक हुई, जिसमें कई मामलों को लेकर बातचीत हुई. एसपी ने कहा कि आतंकवाद, उग्रवाद, प्रतिबंधित संगठन और अपराधी की सूची का आदान प्रदान किया गया है, ताकि अपराधियों का पता लगाया जा सके और उसे गिरफ्तार कर संबंधित जिले को सुपुर्द किया जा सके. एसपी ने कहा कि सीमा पर संबंधित थानों के थानेदारों के साथ बैठक हुई है और मुर्शिदाबाद जिले के एसपी से वीडियो चैट से बातचीत की गई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details