झारखंड

jharkhand

पाकुड़ः गला रेतकर वृद्ध महिला की हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Oct 13, 2020, 7:04 PM IST

पाकुड़ जिला में एक वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. वहीं, मृतका के बेटे के बयान पर गांव के ही सोम किस्कु पर लिट्टीपाड़ा थाना में मामला दर्ज किया गया है.

old woman murdered in Pakur
old woman murdered in Pakur

पाकुड़: जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के सांवलापुर गांव में एक वृद्ध महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी सोम किस्कु फरार हो गया है. मृतका के पुत्र सावन किस्कु के बयान पर लिट्टीपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मृतका 65 वर्षीय फुल मुर्मू के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-सांकेतिक हड़ताल पर गए नगर परिषद के सफाईकर्मी, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला गाय चराने के लिए सुबह निकली थी और सोम किस्कु ने धारदार हथियार से वार कर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. थाना प्रभारी प्रेमचंद भगत ने बताया कि फरार सावन किस्कु की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details