झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में तेज रफ्तार ऑटो पलटी, 2 बच्चों सहित 9 लोग घायल

By

Published : Feb 25, 2019, 11:28 AM IST

गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी गांव में आयोजित एक सभा से साहिबगंज के बरहेट से ऑटो लौट रही थी. पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा प्रखंड के कुटलो गांव के पास ऑटो का संतुलन खो गया और वह सड़क किनारे पलट गई. इस हादसे में नौ लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

पाकुड़ में सड़क हादसा

पाकुड़: जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के कुटलो घाटी के पास तेज रफ्तार से आ रही एक ऑटो पलट जाने से ऑटो में सवार दो बच्चों सहित नौ यात्री घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

देखें वीडियो

ऑटो पलटने से घायल
जानकारी के अनुसार, गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी गांव में आयोजित एक सभा से साहिबगंज के बरहेट से ऑटो लौट रही थी कि लिट्टीपाड़ा प्रखंड के कुटलो गांव के पास ऑटो का संतुलन खो गया और वह सड़क किनारे पलट गई. आसपास के लोगों ने मामले की सूचना लिट्टीपाड़ा थाने को दी.

ये भी पढ़ें-10 लाख का इनामी नक्सली संतोष यादव गिरफ्तार, गुमला में हुए मुठभेड़ में हुआ घायल

सभी घायल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इधर घटना के बाद ऑटो चालक फरार हो गया है. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर थाना ले आई है.

Intro:पाकुड़ : तेज रफ्तार से आ रही एक टेम्पू पलट जाने से उसमे सवार 2 बच्चे सहित 9 यात्री घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के कुटलो घाटी के निकट घटी है।


Body:प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी गांव में आयोजित एक सभा से साहेबगंज के बरहेट टेम्पू से लौट रहा था कि लिट्टीपाड़ा प्रखंड के कुटलो गांव के निकट टेम्पू का संतुलन खो गया और वह सड़क किनारे पलट गई। आसपास के लोगो ने मामले की सूचना लिट्टीपाड़ा थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इधर घटना के बाद टेम्पू चालक फरार हो गया है। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त टेम्पू को जप्त कर थाना में लाया।



Conclusion:जानकारी के मुताबिक सभी घायल साहेबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर, दबडीहा, खिजूर व खुदना गांव के रहने वाले है। घायलों की पहचान 35 वर्षीय पलटन मुर्मू, 25 वर्षीय मुशा मरांडी, 9 वर्षीय लुखिराम हांसदा, 10 वर्षीय हरमन किस्कु, 40 वर्षीय फूल सोरेन, 50 वर्षीय कपरा मुर्मू, 45 वर्षीय रतई सोरेन, 40 वर्षीय कपरा हांसदा व एक अन्य की पहचान नही हो पायी है। घायलों को पैर, घुटना, मुँह, छाती व अन्य शरीर के कई अंगों में चोट लगी है। चिकित्सकों के मुताबिक सभी घायलो का इलाज जारी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details