झारखंड

jharkhand

Pakur Crime News: पुलिस कस्टडी से पत्नी की हत्या का आरोपी शख्स फरार, ढूंढने में छूट रहे पसीने

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 20, 2023, 9:52 AM IST

पाकुड़ में पुलिस की कस्टडी से एक शख्स फरार हो गया है. उसे पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. एसपी ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

design image
डिजाइन इमेज

पाकुड़: पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्स कबीरुल शेख पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है. पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद थाने में हड़कंप मच गया. फरार हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर फिर से छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढ़ेंःMurder In Pakur: पति ने गुस्से में उठाया खौफनाक कदम, स्क्रू ड्राइवर घोंप कर पत्नी को मार डाला

मालपहाड़ी से हुई गिरफ्तारीः प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को कबीरुल शेख अपनी पत्नी सुंदरी बीबी की आपसी विवाद के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर फरार हो गया था. घटना को अंजाम देने के बाद फरार हत्यारोपी कबीरुल शेख को पुलिस ने मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार किया. घटना के लगभग 3 से 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उसे थाने लेकर आई और हत्या के कारणों की पूछताछ शुरू की.

पुलिस कस्टडी से फरारः पुलिस ने कबीरुल को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर ली थी लेकिन कबीरुल देर रात्रि में पुलिस कर्मियों एवं अधिकारियों को चकमा देकर कस्टडी से भाग निकला. जैसे ही पुलिस कस्टडी से हत्यारोपी कबीरुल के भागने की खबर थानेदार आशीष कुमार को मिली सभी पुलिस पदाधिकारी व जवानों को उसे ढूंढने में लगा दिया गया. इधर एसपी ने पुलिस कस्टडी से हत्यारोपी के भागने की खबर मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल को जांच के निर्देश दिए हैं.

जांच के बाद होगी कार्रवाईः एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने ईटीवी भारत को दूरभाष पर बताया कि एसडीपीओ को जांच का निर्देश दिया गया है. जांच रिपोर्ट सौपते ही लापरवाही को लेकर ओपी इंचार्ज आशीष कुमार को लाइन हाजिर किया जाएगा, साथ ही ओडी ड्यूटी में शामिल पुलिस अधिकारी व जवानों को निलंबित किया जाएगा. हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details