झारखंड

jharkhand

Muder in Pakur: पाकुड़ में गला रेतकर नाबालिग लड़के की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2023, 10:06 AM IST

पाकुड़ में एक नाबालिग लड़के की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

minor boy murdered by slitting his throat in Pakur
minor boy murdered by slitting his throat in Pakur

पाकुड़: जिले में एक नाबालिग की निर्मम हत्या कर दी गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है, जहां गंधाईपुर अंजना गांव के पास गला रेतकर एक नाबालिग लड़के की हत्या कर दी गयी है. सोमवार की देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई.

ये भी पढ़ेंःTriple murder in Ranchi: ट्रिपल मर्डर से दहली रांची, आपसी विवाद में हत्याकांड को दिया गया अंजाम

नाबालिग की निर्मम हत्याः मिली जानकारी के मुताबिक गंधाईपुर अंजना गांव के पास खून से लथपथ एक शव पर लोगों की नजर पड़ी. मामले की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सतीश कुमार अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों के सहयोग से शव की पहचान की गयी. शव पृथ्वीनगर गांव निवासी 16 वर्षीय वसीकुल शेख की है. शव की पहचान होने के बाद घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. हालांकि लड़के की हत्या क्यों हुई है और कौन कौन लोग शामिल हैं इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिली है और न ही किसी ने कोई लिखित शिकायत थाने में की है.

पुलिस कर रही जांचःहत्या के इस मामले को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पृथ्वीनगर गांव के 16 वर्षीय वसीकुल शेख नामक लड़के की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी. थाना प्रभारी ने बताया कि शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि अबतक मृतक के परिजनों द्वारा थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details