झारखंड

jharkhand

Murder in Pakur: पत्थर से कूच कर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 12, 2022, 2:29 PM IST

पाकुड़ में एक शख्स की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. व्यक्ति एक रात से लापता था. मौके पर पहुंची पाकुड़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Murder in Pakur
Murder in Pakur

पाकुड़:जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या (Murder in Pakur) कर दी गई है. व्यक्ति बीते रात से लापता था, जिसका शव सुबह गांव के सामने मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पत्थर से कूच कर उसकी हत्या की गई है. घटना से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं पाकुड़ पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें:रांची डबल मर्डर: होने वाले दामाद ने पहले दूध में दवा मिलाकर किया बेहोश, फिर काट दी ससुर और साले की गर्दन

ग्रामीणों ने देखा शव:जानकारी के मुताबिक, सदर प्रखंड के कालीदासपुर गांव का रहने वाला 50 वर्षीय हुडिंग मुर्मू बीते रात से लापता था. सुबह गांव के सामने ग्रामीणों ने उसका शव पड़ा देखा और मामले की जानकारी मुफ्फसिल थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मिंटू भारती दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और ग्रामीणों सहित परिजनों से आवश्यक पूछताछ की. उसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Pakur Sadar Hospital) भेज दिया. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस ने दी ये जानकारी: हत्या के इस मामले में थाना प्रभारी मिंटू भारती ने बताया कि किसी अज्ञात अपराधियों ने हुडिंग के सिर पर भारी पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details