झारखंड

jharkhand

पाकुड़: ससुराल में विवाद के बाद दामाद ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 15, 2021, 12:13 PM IST

पाकुड़ में घरेलू विवाद का मामला सामने आया है, जहां दामाद और ससुरालवालों के बीच आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद दामाद ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

man-committed-suicide-due-to-family-dispute-in-pakur
शव

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में दामाद के साथ ससुरालवालों के साथ आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद दामाद ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-गुमला के गांव अंधविश्वास के कुचक्र में, बीमारी में झाड़ फूंक से हो रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक दुबराजपुर गांव निवासी प्रदीप भुइमाली की शादी बीते 6 साल पहले राजापुर गांव के निर्मल भुइमाली की पुत्री शिवली भुइमाली के साथ हुई थी. प्रदीप शादी के तीन साल बाद वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रह रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि धर्मखांपाड़ा गांव के पास एक शव पड़ा है.

घर में छाया मातम

सूचना पर पुलिस पहुंची और शव की पहचान कर प्रदीप के माता पिता व ससुरालवालों को सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और पुलिस यह बयान दिया कि बीते दिनों उसकी ससुरालवालों से झड़प हुई थी और गुस्साए प्रदीप ने जहर खा लिया. प्रदीप के आत्महत्या से उसके घर में मातम छाया हुआ है.

थाना प्रभारी रत्नेश कुमार मिश्रा ने बताया कि किस कारण से झड़प हुई थी. पुलिस जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है, इसलिए इसे आत्महत्या मानते हुए थाने में यूडी अंकित किया जाएगा और पुलिस मामले की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details