झारखंड

jharkhand

दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग के संदेह में प्रेमी ने की हत्या, धारदार हथियार से रेता गला

By

Published : Apr 4, 2022, 7:55 PM IST

पाकुड़ में प्रेमिका की हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. पाकुड़ पुलिस ने बताया कि दूसरे युवक से प्रेम होने के संदेह में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या (Lover Murdered With Sharp Weapon) कर दी थी. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

pakur news
pakur Lover murdered

पाकुड़:जिले में एक हत्या का मामला सामने आया है. एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या (Lover Murdered With Sharp Weapon) कर दी है. घटना जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फेसबुक के जरिए रची थी हत्या की साजिश

मामले पर जानकारी देते हुए महेशपुर एसडीपीओ नवनीत एंथोनी हेम्ब्रम ने बताया कि 15 वर्षीय युवती से 17 वर्षीय युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था और बीते दिनों दोनों के बीच नोकझोंक हुई थी. नोकझोंक के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था. एसडीपीओ ने बताया कि युवक की गिरफ्तारी जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र से की गयी और महेशपुर थाने में लाया गया.

जानकारी देते एसडीपीओ

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के क्रम में आरोपी ने अपनी प्रेमिका पर किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने और मोबाइल के माध्यम से दूसरे युवक से बातचीत का संदेह था. इसी संदेह के कारण दोनों में पहले नोकझोंक हुई. इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या गला रेतकर कर दी. एसडीपीओ नवनीत एंथोनी हेम्ब्रम ने बताया कि गिरफ्तार युवक नाबालिग है, इसलिए उसे दुमका के बाल सुधार गृह भेजा जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details