झारखंड

jharkhand

नाबालिग प्रेमी युगल ने पहले की शादी, फिर फंदे से लटकर दे दी जान

By

Published : May 23, 2021, 1:00 PM IST

Updated : May 23, 2021, 5:15 PM IST

पाकुड़ में एक प्रेमी जोड़े ने शादी करने के बाद आत्महत्या कर ली. दरअसल, दोनों के परिजन उनकी शादी के राजी नहीं थे, इससे परेशान होकर पहले दोनों ने शादी की फिर अपनी जान दे दी.

Lover couple committed suicide
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के एक प्रेमी युगल ने पहले शादी की और उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है. जानकारी के मुताबिक प्रखंड के रसिकटोला गांव के 16 वर्षीय शिवलाल टुडू और 15 वर्षीय मुनी मरांडी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजनों इस शादी के खिलाफ थे. उनका कहना था कि दोनों रिश्ते में मामा भांजी हैं और दोनों में शादी संभव नहीं है.

जानकारी देते थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-गिरिडीह: जहर खाने से किशोर की मौत, शक के घेरे में मृतक के दोस्त

इसके बाद बीती रात दोनों ने एक दूसरे से चोरी छिपे शादी कर ली और उसके बाद गांव के पास नदी किनारे पेड़ में एक ही फंदे में दोनों लटक गए, जिससे दोनों की मौत हो गयी. जब ग्रामीणों की नजर दोनों के शव पर पड़ी तो इसकी सूचना महेशपुर थाने को दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इस घटना को लेकर थाना प्रभारी रत्नेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि दोनों के परिजनों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Last Updated :May 23, 2021, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details