झारखंड

jharkhand

बिहार के कारोबारी से पाकुड़ में 5.5 लाख की लूट, एसिड छिड़क भागे अपराधी

By

Published : Dec 19, 2021, 8:01 AM IST

पाकुड़ में नकाबपोश अपराधियों ने बिहार के कारोबारी से लूटपाट की है. लूट के बाद बदमाश व्यापारी पर एसिड से हमला कर फरार हो गए. महेशपुर थाने की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Looted from Bihar businessman
बिहार के कारोबारी से पाकुड़ में 5.5 लाख की लूट

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के देवीनगर गांव के समीप बिहार के कारोबारी से नकाबपोश अपराधियों ने बंदूक के बल पर 5.5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है. कारोबारी से पैसा लूटने के बाद अपराधी व्यापारी पर एसिड छिड़क कर भाग निकले. एडिस अटैक से कारोबारी थोड़ा झुलस गया है, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंःसीएसपी संचालक से 3.40 लाख रुपए की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के बांका जिले के रहने वाले कारोबारी पिक-अप वैन से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे थे. पिक-अप वैन में मच्छरदानी लदी हुई थी. इधर देवीनगर गांव के समीप पगला नदी पुल पर घात लगाए 10 की संख्या में अपराधी बैठे थे. इन अपराधियों ने पहले पिक-अप वैन पर ईंट-पत्थर से हमला किया और पत्थर ड्राइवर को लगने पर जब उसने गाड़ी रोकी तो आरोपियों ने वारदात की.

नाकेबंदी कर चलाया जा रहा सर्च अभियान

पिक-अप वैन रुकते ही नकाबपोश अपराधियों ने बंदूक के बल पर 5.5 लाख रुपये छीन लिए और एसिड छिड़क कर फरार हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों को मिली तो आनन-फानन में जख्मी कारोबारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद महेशपुर थाने की पुलिस पहुंची और पीड़ित कारोबारी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. एसडीपीओ नवनीत एंथोनी हेम्ब्रम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है और शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details