झारखंड

jharkhand

Pakur Crime News: महिला की गला रेतकर हत्या, आपसी विवाद में पति ने ली जान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 31, 2023, 5:46 PM IST

Updated : Aug 31, 2023, 5:52 PM IST

पाकुड़ में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना महेशपुर थाना क्षेत्र के चीलगांव की है. घटना के बाद से आरोपी पति गिरफ्तार है.

Husband killed wife in Pakur
Husband killed wife in Pakur

देखें वीडियो

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या महिला के पति ने ही की है. आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी पति फरार हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः Triple murder in Ranchi: ट्रिपल मर्डर से दहली रांची, आपसी विवाद में हत्याकांड को दिया गया अंजाम

आपसी विवाद में की हत्याः प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजीम हेंब्रम और उसकी पत्नी लखी सोरेन के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. विवाद की वजह से लखी सोरेन अपने मायके चली गयी. बाद में गांव में पंचायती हुई और समझा बुझाकर राजिम अपनी पत्नी लखी को घर लेकर आ गया, लेकिन फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि राजिम ने लखी की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार को महेशपुर थाना प्रभारी आनंद पंडित, पुलिस निरीक्षक प्रभु सहाय एक्का दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की.

आरोपी पति को तलाश कर रही पुलिसःथाना प्रभारी आनंद पंडित ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा अबतक थाने में लिखित शिकायत नहीं दी गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के साथ ही हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Last Updated :Aug 31, 2023, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details