झारखंड

jharkhand

आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 4, 2022, 9:50 PM IST

पाकुड़ में पति ने पत्नी की हत्या कर दी (Husband killed wife in Pakur) है. मृतका के पिता नूरमोहम्मद की लिखित शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Husband killed wife in Pakur
Husband killed wife in Pakur

पाकुड़: आपसी विवाद में पति के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या किए जाने (Husband killed wife in Pakur) का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के अंजना गांव की है. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-धनबाद में गला रेतकर व्यक्ति की हत्या, कमरे में पड़ा मिला खून से लथपथ शव


प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुफसिल थाना क्षेत्र के अंजना गांव में शायरा बीबी एवं उसके पति अजीजुल शेख के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि अजीजुल ने अपनी पत्नी शायरा के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद फंदे में लटका दिया. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मिंटू भारती दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना के बाद हत्यारोपी पति फरार हो गया. फरार हत्यारोपी अजीजुल को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी मिंटू भारती ने बताया कि मृतका के पिता नूरमोहम्मद की लिखित शिकायत पर थाने में कांड संख्या 283/22 व भादवी की धारा 302 के तहत एफआइआर दर्ज कर लिया गया है और हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की अनुसंधान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details