झारखंड

jharkhand

Husband killed Wife in Pakur: धारदार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या, पाकुड़ सदर थाना पुलिस ने हत्यारोपी पति को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2023, 2:28 PM IST

पाकुड़ में महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें पति ने ही धारदार हथियार से वार कर पत्नी को मौत की नींद सुला दी है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/24-February-2023/jh-pak-01-muder-photo-dry-10024_24022023125709_2402f_1677223629_159.jpg
Husband killed wife In Pakur

पाकुड़: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में घरेलू विवाद में पति ने धारदार हथियार से वार कर अपनी पत्नी की ही जान ले ली है. घटना शुक्रवार की है. मामले की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी मिंटू भारती, पुलिस निरीक्षक उमाशंकर दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

ये भी पढे़ं-Murder in Pakur: शराबी पति ने ली पत्नी की जान, आपसी विवाद में हत्या

किसी बात लेकर पति-पत्नी में हुआ था विवादः प्राप्त जानकारी के मुताबिक पाकुड़ सदर प्रखंड के काशिला गांव में दुखिया मुर्मू और बीटी मरांडी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दुखिया मुर्मू ने अपनी पत्नी बीटी मरांडी पर धारदार हथियार से वार कर दिया. जिससे महिला की मौत हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पतालःवहीं हत्या की जानकारी आसपास लोगों ने मुफस्सिल थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने हत्यारोपित को किया गिरफ्तारःहत्या के इस मामले में पुलिस निरीक्षक उमाशंकर ने बताया कि हत्यारोपी पति दुखिया मुर्मू को गिरफ्तार कर थाने में लाया गया है और किस कारण से हत्या की है इसको लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतका के परिजन का बयान दर्ज किया जा रहा है और प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

महेशपुर ने शराबी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कीः वहीं गुरुवार को ही पाकुड़ के महेशपुर प्रखंड में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी थी. घटना महेशपुर प्रखंड के देवीनगर गांव का है. वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है. इस संबंध में मायका पक्ष के लोगों ने बताया कि शराब की लत को लेकर अक्सर दंपती में विवाद होता था. जिसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details