झारखंड

jharkhand

Crime News Pakur: पहले बीवी का कत्ल फिर खुद लगा ली फांसी

By

Published : Apr 29, 2022, 4:56 PM IST

पाकुड़ में हत्या और आत्महत्या का मामला सामने आया है. पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद पति ने आत्महत्या की है. ये पूरा मामला महेशपुर थाना क्षेत्र के कोटलपोखर गांव का है.

husband-commits-suicide-after-murder-wife-in-pakur
पाकुड़

पाकुड़: जिला के महेशपुर प्रखंड अंतर्गत कोटलपोखर गांव में पति पत्नी के बीच आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- पत्नी और बेटे की हत्या कर फरार, फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप पर दी सूचना

जिला के महेशपुर थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या कर पति ने आत्महत्या की है. मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंसुरी टुडू का किसी बात को लेकर पति सीपीन सोरेन के बीच कहासुनी हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि सीपीन सोरेन ने अपनी पत्नी पर घर में रखे हल से हमला कर दिया. इस जोरदार वार से से मौके पर ही पत्नी पंसुरी टुडू की मौत हो गयी. पत्नी की मृत्यु के बाद पति सीपीन सोरेन दुखी हो गया और पछतावा करने लगा. इस गहरे सदमे में उसने एक पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इघर घटना की जानकारी मिलते ही महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि दलबल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पति और पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौपा जाएगा. जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पारिवारिक विवाद को लेकर बीवी का कत्ल कर दिया और सदमे में आकर पति ने भी खुद की जान दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details