झारखंड

jharkhand

Gang Rape in Pakur: पाकुड़ में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 10 में से चार गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2023, 10:27 PM IST

पाकुड़ में 10 दरिंदों ने एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. नाबालिग फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रही थी, तभी सभी ने मिलकर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

Gang Rape with Minor in Pakur
गैंगरेप के चार आरोपी गिरफ्तार

पाकुड़: जिला के लिट्टीपाड़ा प्रखंड में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना को 10 युवकों ने मिलकर अंजाम दिया. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और निकटवर्ती साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र से चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:Rape in Gumla: शादी समारोह से लौट रही थी नाबालिग, दरिंदों ने बनाया शिकार

फुटबॉल प्रतियोगिता देखकर वापस लौट रही थी नाबालिग: प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिट्टीपाड़ा प्रखंड के एक गांव में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. उसी प्रतियोगिता के समापन के बाद नाबालिग लड़की अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान दस मनचले युवकों ने लड़की को जबरन उठा लिया और उसे सुनसान स्थान पर ले गए. जहां सभी दरिंदों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की और फरार हो गए.

दो दिन बाद थाना पहुंची पीड़िता: घटना के दो दिन बीत जाने के बाद नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ सिमलौंग ओपी पहुंची और मामले की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान का आधार पर थाना में कांड संख्या 11/23 और भारतीय दंड विधान की धारा 376 (डी) ए दर्ज करते हुए 8 नामजद और दो अज्ञात को अभियुक्त बनाया. घटना के संबंध में एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने बताया कि छापेमारी टीम में शामिल अधिकारियों ने पहले एक युवक को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ के बाद बरहेट थाना क्षेत्र से तीन और अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

न्यायिक हिरासत में भेजे गए चारों आरोपी: एसडीपीओ ने बताया कि अन्य सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. सिमलौंग ओपी से दी गयी जानकारी के मुताबिक सामसुन हांसदा, मरकुश हेम्ब्रम, सामुएल हांसदा और माइकल मुर्मू को गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद इन चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details