झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में सीसीटीवी कैमरों से अपराधियों पर पुलिस रखेगी नजर, शहर के महत्वपूर्ण स्थल किए जा रहे हैं चिन्हित

By

Published : Feb 4, 2022, 2:25 PM IST

Updated : Feb 4, 2022, 2:32 PM IST

पाकुड़ में नगर थाना का एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने निरीक्षण किया है. थाना के निरीक्षण के दौरान परिसर की साफ सफाई, दस्तावेजों का रख रखाव जैसी समस्याओं पर एसपी ने पुलिसकर्मियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए. एसपी ने पाकुड़ में सीसीटीवी लगाए जाने की योजना की भी जानकारी दी.

CCTV in Pakur
पाकुड़ में सीसीटीवी

पाकुड़:जिले में अपराधियों पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है. जिला प्रशासन ने शहरी क्षेत्र के वैसे इलाकों को चिन्हित करना शुरू कर दिया है जहां पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी. एसपी के मुताबिक जिले में जनप्रतिनिधियो की निधि से कैमरा लगाए जाने की योजना है जिसके लिए स्थानीय विधायक एवं सांसद से बातचीत की गई है.

ये भी पढ़ें- रांची में थानेदारों के तबादले, पढ़ें कौन हुआ इधर से उधर

नगर थाना का एसपी ने किया निरीक्षण :पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने नगर थाना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान थाना परिसर की साफ सफाई, दस्तावेजों का रख रखाव, पुलिस कर्मियो एवं पदाधिकारियो के आवासन एवं मेस की व्यवस्था की जानकारी पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव से लिया. निरीक्षण के क्रम में दस्तावेजो का सही तरीके से रख रखाव एवं संधारण, पूर्व में दिये गये निर्देशो का किये गये अनुपालन के अलावे लंबित एवं निष्पादित मामलो की जानकारी एसपी श्री जनार्दनन ने ली. इसके अलावे एसपी ने जब्त सामानों को व्यवस्थित ढंग से रखने का आदेश दिया.

देखें वीडियो

एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर: थाना का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी को जवानों के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. गार्ड ऑफ ऑनर में शामिल कई जवानों को पुरस्कृत करने का भी निर्देश एसपी के द्वारा दिया गया. निरीक्षण करने पहुंचे एसपी श्री जनार्दनन ने पत्रकारो को बताया कि साल में एक बार थानो का निरीक्षण किया जाना है ताकि पुलिस कर्मियो एवं पदाधिकारियो द्वारा किये गये कार्यो, प्राप्त उपलब्धियो की जानकारी लेने के साथ ही पायी गयी खामियों में सुधार लाया जा सके.

Last Updated : Feb 4, 2022, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details