झारखंड

jharkhand

Murder in Pakur: पत्थर से कूचकर पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2022, 11:06 PM IST

पाकुड़ में नशे में धुत शराबी पति ने पत्थर से कूचकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी (Husband Murdered Wife in Pakur). सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई.

Crime in Pakur
Crime in Pakur

पाकुड़: जिला में एक शराबी पति ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी (Husband Murdered Wife in Pakur). घटना पाकुड़ सदर प्रखंड के मुसामारा गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में ले लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ सदर अस्पताल भेज फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:गिरिडीह में दहेज हत्या के आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मृतक की बहन ने दर्ज कराई एफआईआर: जानकारी के मुताबिक मुसामारा गांव के पीरू किस्कु और उसकी पत्नी नाचन बेसरा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि शराब के नशे में धुत पीरू ने अपनी पत्नी नाचन के सिर सहित शरीर के कई अंगो में पत्थर से वार कर दिया, जिससे घटना स्थल पर उसकी मौत हो गयी. घटना को लेकर मृतक की बहन रानी बेसरा ने पीरू किस्कु और उसके रिश्तेदार सुनील किस्कु व सर्जन किस्कु के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत की है.

थाना प्रभारी मिंटू भारती ने दी घटना की जानकारी: घटना के संबंध में थाना प्रभारी मिंटू भारती ने बताया कि शिकायत मिवने पर थाना में कांड संख्या 266/22 भादवी की धारा 302, 120 बी /34 अंकित करते हुए पीरू किस्कु को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सर्जन और सुनील की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details