झारखंड

jharkhand

Crime News Pakur: लिट्टीपाड़ा में भाजपा नेता के घर में चोरी, बंद घर का ताला तोड़ जेवर और कैश ले भागे चोर

By

Published : Jul 10, 2023, 12:46 PM IST

पाकुड़ में चोर गिरोह सक्रिय है. जिले में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं. ताजा मामला पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा प्रखंड का है. जहां चोरों ने भाजपा नेता के घर में चोरी की है. चोरों ने भाजपा नेता के घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान उड़ाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-July-2023/jh-pak-01-chori-photo-dry-10024_10072023112059_1007f_1688968259_751.jpg
Theft In BJP Leader House In Pakur

पाकुड़: जिले के लिट्टीपाड़ा प्रखंड स्थित भाजपा नेता के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया है. रविवार देर रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर लाखों रुपए के सोना-चांदी के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है. सोमवार सुबह लौटने पर भाजपा नेता को चोरी की जानकारी हुई. उन्होंने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Crime News Pakur: पाकुड़ में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, चोरी की पांच बाइक बरामद

लाखों के जेवर और नगदी ले उड़े चोरः प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिट्टीपाड़ा के भाजपा नेता साहेब हांसदा अपने परिवार के साथ निजी कार्य से बाहर गए थे. घर को बंद देख अज्ञात चोर मकान में घुस गए और अलमारी और लॉकर में रखे सोना-चांदी के जेवर, नगद 25 हजार रुपए सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. सोमवार की सुबह जब भाजपा नेता साहेब हांसदा अपने घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए. भाजपा नेता ने तुरंत मामले की जानकारी लिट्टीपाड़ा थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की. पुलिस ने मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है.

पुलिस मामले की जांच में जुटीः चोरी से संबंध में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य साहेब हांसदा ने बताया कि चोरों ने उसके मकान में रखे एक अटैची में रखे जमीन के कागजात, बैंक और एलआईसी का पासबुक सहित अन्य कई कागजात के अलावे सोना-चांदी के जेवर, नगद राशि सहित अन्य कई समान चोरी कर ली है. उन्होंने बताया कि घटना की लिखित शिकायत थाने में की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवालः इधर, भाजपा नेता के घर में हुई चोरी के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों ने कहा कि पुलिस की लचर व्यवस्था के कारण चोरों का मनोबल बढ़ गया है. आए दिन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लोगों ने पुलिस प्रशासन से बढ़ती चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details