झारखंड

jharkhand

Murder In Pakur: पति ने गुस्से में उठाया खौफनाक कदम, स्क्रू ड्राइवर घोंप कर पत्नी को मार डाला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 19, 2023, 4:09 PM IST

Updated : Sep 19, 2023, 4:37 PM IST

पाकुड़ में एक सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. महिला की हत्या स्क्रू ड्राइवर घोंप कर की गई है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार है.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-September-2023/jh-pak-03-hatya-pkg-10024_19092023150156_1909f_1695115916_312.jpg
Husband Kills Wife By Stabbing With Screw Driver

पाकुड़ : जिले के सदर प्रखंड के चेंगाडांगा गांव में मंगलवार को आपसी विवाद में पति ने पत्नी की स्क्रू ड्राइवर घोंपकर निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति फरार हो गया है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही मालपहाड़ी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें-Muder in Pakur: पाकुड़ में गला रेतकर नाबालिग लड़के की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ससुराल पहुंचकर पति ने की पत्नी की हत्याःप्राप्त जानकारी के मुताबिक चेंगाडांगा गांव की 19 वर्षीय सुंदरी बीबी का निकाह पास के ही गांव ऑटोगली के कबीरुल शेख के साथ हुआ था. सुंदरी ससुराल से कुछ दिनों बाद मायके लौट गयी थी और अपने मायके में रह रही थी. मंगलवार को सुंदरी का पति कबीरुल चेंगाडांगा गांव पहुंचा और पत्नी के गले पर स्क्रू ड्राइवर से वार कर दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस वारदात को गांव के एक बालक ने देख लिया और मामले की जानकारी ग्रामीणों को दे दी. हालांकि जब तक आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते हत्यारोपी पति घटनास्थल से फरार हो गया था. ग्रामीणों ने मामले की सूचना मालपहाड़ी ओपी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी आशीष कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी.

हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारीः इस संबंध में मालपहाड़ी ओपी प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. ओपी प्रभारी ने बताया कि हत्यारोपी कबीरुल घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक स्क्रू ड्राइवर जब्त किया गया है. ओपी प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ भेज दिया गया है और परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

Last Updated :Sep 19, 2023, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details