झारखंड

jharkhand

Pakur Police Raid: पाकुड़ में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

By

Published : Jul 12, 2023, 3:56 PM IST

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के चार सदस्य पाकुड़ पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर चार बाइक चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की दो बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-July-2023/jh-pak-01-town-chor-pkg-10024_12072023133218_1207f_1689148938_934.jpg
Interstate Bike Thief Gang Arrested In Pakur

पाकुड़: नगर थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने चोरी की दो बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह के सदस्यों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. यह जानकारी पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी है.

ये भी पढ़ें-Crime News Pakur: पाकुड़ में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, चोरी की पांच बाइक बरामद

दो आरोपी चोरी की बाइक पाकुड़ से पश्चिम बंगाल ले जा रहे थेः पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पाकुड़ में बाइक चोर गिरोह के सक्रिय होने की जानकारी मिली थी. साथ ही शहरी और ग्रामीण इलाकों में बाइक चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई थी. इसे रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि शहरी क्षेत्र के मौलाना चौक के रास्ते चोरी की बाइक पश्चिम बंगाल ले जायी जा रही है. यह सूचना मिलने के बाद जांच अभियान चलाया गया. जिसमें पुलिस को यह सफलता मिली.

अलग-अलग स्थानों से चारों आरोपियों की हुई गिरफ्तारीःजांच अभियान के दौरान चोरी की बाइक लेकर जा रहे अनिकुल शेख औक आमीन मंसूरी नामक दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने गिरोह में शामिल अभिषेक शर्मा और चौधरी दास का भी नाम बताया. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने बाकी के दोनों आरोपियों को नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोरी की दो बाइक भी बरामद कर ली.

गिरोह में शामिल अन्य बाइक चोरों की तलाश में जुटी पुलिसः पुलिस निरीक्षक ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर रही है. छापेमारी टीम में पुलिस निरीक्षक के अलावे पुलिस अवर निरीक्षक जफर आलम, शुभम कुमार, सहायक अवर निरीक्षक योगेश प्रसाद यादव आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details