झारखंड

jharkhand

पाकुड़: भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Jan 6, 2021, 4:44 PM IST

पाकुड़ जिले में सिद्धो कान्हू मुर्मू पार्क के पास भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय धरना दिया गया. जहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने कहा कि ओरमांझी में घटित घटना को लेकर राज्य के नेता, मंत्री और अधिकारी क्यों मौन है.

bjp-workers-demand-for-womens-safety-in-pakur
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिया दिवसीय धरना

पाकुड़: भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष बलराम दुबे के नेतृत्व में जिला मुख्यालय के सिद्धो कान्हू मुर्मू पार्क के पास एक दिवसीय धरना दिया. जहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने कहा कि राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी, दुष्कर्म और हत्या जैसी घटना घट रही है. सरकार मौन है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही सरकार के कार्यकाल में अपराध का ग्राफ घटने के बजाय बढ़ते जा रहा है. उक्त बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने कही.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढ़ें-शराब दुकान मैनेजर से डेढ़ लाख की लूट, दो गिरफ्तार-1 लाख 3 हजार बरामद


सिद्धो-कान्हू मुर्मू पार्क के पास धरना
प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने कहा ने कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले ही नहीं बल्कि राज्य में जब से हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बने हैं, लूट की भी छूट मिल गई है. उन्होंने कहा कि राज्य में खुलेमाम घूसखोरी, भ्रष्टाचार शुरू हो गया है. प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि ओरमांझी में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और इस पर न तो झामुमो, कांग्रेस के नेता, मंत्री और न ही पुलिस अधिकारी कुछ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में बढ़ रहे अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोनल और तेज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details