झारखंड

jharkhand

बदले की भावना से बीजेपी के पूर्व मंत्रियों को हेमंत सरकार कर रही है टारगेट: मिस्फीका

By

Published : Jun 2, 2022, 2:20 PM IST

Hemant govermnent on acb investigation
मिस्फीका हसन

रघुवर दास के शासनकाल के मंत्रियों की आय से अधिक संपत्ति की एसीबी जांच को लेकर बीजेपी ने हेमंत सरकार को निशाने पर लिया है. राष्ट्रीय मंत्री मिस्फीका हसन ने कहा कि हेमंत सरकार को अपने मंत्रियों की जांच करानी चाहिए. मिस्फीका ने हेमंत सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया.

पाकुड़: पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के शासनकाल के मंत्रियों की आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच एसीबी से कराने के हेमंत सरकार के आदेश पर बीजेपी ने हमला बोला है. भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री मिस्फीका हसन ने हेमंत सरकार के फैसले को बदले की भावना करार दिया. उन्होंने कहा कि सरकार को पहले अपने मंत्रियों की जांच कराना चाहिए तब चलेगा की भ्रष्टाचार में कौन लिप्त है.

ये भी पढ़ें:-रघुवर सरकार के मंत्रियों पर एसीबी जांच के आदेश से बढ़ा सियासी तापमान, भाजपा बोली पूर्वाग्रह से ग्रसित कदम तो कांग्रेस ने सही कदम बताया

टारगेट पर बीजेपी के पूर्व मंत्री: राष्ट्रीय मंत्री मिस्फीका हसन ने कहा कि बदले की भावना से हेमंत सरकार भाजपा के पूर्व मंत्रियों को टार्गेट कर रही है. उन्होंने झारखंड सरकार को सुझाव दिया कि वे झारखंड की जनता के हित में काम करें न कि बदले की भावना से. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पारदर्शी तरीके से काम कर रहे है लेकिन राज्य सरकार बदले की भावना के तहत काम कर रही है.

देखें वीडियो

8 सालों में बहुत हुआ काम: मिस्फीका हसन ने प्रधानमंत्री द्वारा बीते 8 साल में की गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी, बिजली, सड़क, पीएम आवास करोड़ों लाभुकों को दिए दिये गए. भाजपा राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि 70 वर्षों की तुलना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 साल में कई गुना अधिक जनहित में कार्य किया है जो देश की जनता खुद बोल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details