झारखंड

jharkhand

Pakur News: मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने का जश्न, केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

By

Published : May 19, 2023, 5:44 PM IST

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक
भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक ()

पाकुड़ में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. इसमें भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और राजमहल विधायक अनंत ओझा भी शामिल हुए, जहां केंद्र में भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई.

पाकुड़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा 1 जून से 31 जून तक महासंपर्क अभियान चलाने जा रही है. इसी के तहत सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक कर जिम्मेदारी तय की जा रही है. पाकुड़ जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अमृत पांडेय ने किया. बैठक में मुख्य रूप से भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और राजमहल विधायक अनंत ओझा मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Pakur News: झारखंड विधानसभा की अनागत प्रश्न क्रियान्वयन समिति ने अधिकारियों के साथ की कार्यों की समीक्षा, दिए कई दिशा निर्देश

बैठक की जानकारी देते हुए राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने लोक कल्याण के लिए 9 वर्ष कार्यकाल पूरा कर लिया है. इस लोक कल्याण के कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने सभी जिलों की कार्यसमिति तय की है. जिला कार्यसमिति के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जन-जन तक केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम करेंगे. उन्होंने बताया कि बूथ से लेकर मंडल और जिलास्तर पर भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता आगामी 1 जून से 31 जून तक महासंपर्क अभियान के माध्यम से जन-जन तक उन योजनाओं को लेकर जाने वाले हैं. विधायक ने कहा कि इस मौके पर पार्टी के सभी नेता विधायक, सांसद और बड़े नेता जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग ले रहे हैं.

भाजपा कार्यकर्ता जनता का करेंगे आभार प्रकट:उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इस अभियान को बहुत गंभीरता से लिया है. हम सभी उन जनता के पास जाएंगे, जिन्होंने 2019 में हमे आर्शीवाद दिया था और हम उनका आभार प्रकट करते हुए दोबारा आशीर्वाद मांगेंगे. साथ ही केंद्र द्वारा धरातल पर उतारी गयी योजनाओं से उनके जीवन मे क्या लाभ मिला है, यह भी जानकारी प्राप्त करेंगे. बैठक में बाबूलाल मरांडी ने कार्यकताओं को संगठन मजबूत करने, नए लोगो को पार्टी से जोड़ने, केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और 1 से 31 जून तक चलने वाले महासंपर्क अभियान को सफल बनाने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details