झारखंड

jharkhand

पाकुड़ प्रखंड कार्यालय से फरार 7 कर्मियों का कटा वेतन, स्पष्टीकरण देने का निर्देश

By

Published : Apr 17, 2021, 4:54 PM IST

डीडीसी अनमोल कुमार सिंह ने शनिवार को सदर प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान कार्यालय के सात कर्मी गायब मिले. गायब सभी कर्मियों का एक दिन का वेतन काटने और स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया गया.

7 worker salary cut due to absconding from pakur block office
कार्यालय

पाकुड़: उपविकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह शनिवार को बीडीओ कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले कर्मियों की उपस्थिति देखी और सभी कार्यालय का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कंप्यूटर ऑपरेटर नीरू दास, प्रदीप कुमार अग्रवाल, शुभेंदु मिश्रा, चरित्रवान साहा के अलावा प्रतिनियुक्त शिक्षक राजीव कुमार दास और अनुपलास साहा गायब मिले.

ये भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में अफवाह, वैक्सीनेशन में आई कमी

डीडीसी ने कार्यालय के अवकाश पंजी, केस बुक, सूचना अधिकार पंजी, अंकेक्षण पंजी, जनशिकायत पंजी, पेंशन पंजी तथा सर्विस बुक की अद्यतन स्थिति की जांच की. डीडीसी ने मौजूद कर्मियों और अधिकारियों को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही समय पर आम लोगों को योजनाओ का लाभ पहुंचाने की भी बात कही. डीडीसी ने बीडीओ सफीक आलम और मौजूद अभियंताओ से धरातल पर उतारी गई जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली और कार्य में गति देने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details