झारखंड

jharkhand

Road Accident In Lohardaga: सड़क पर टहल रहा था युवक, तभी दबे पांव आई मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 27, 2023, 4:58 PM IST

लोहरदगा में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. युवक अपने घर के समीप ही सुबह के वक्त सड़क पर टहल रहा था. इसी दौरान एक वाहन ने युवक का कुचल डाला. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/27-August-2023/jh-loh-03-roadmout-pkg-jh10011_27082023152652_2708f_1693130212_1018.jpg
Youth Dies After Being Hit By Vehicle

लोहरदगा :जिले के किस्को थाना क्षेत्र के ध्रुवा मोड़ नवाडीह पथ पर नवाडीह गांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने सड़क पर टहल रहे एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. वहीं दुर्घटना के बाद लोगों ने फौरन घटना की सूचना किस्को थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद किस्को थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-Accident in Lohardaga: तेज रफ्तार ने ली जान, सड़क हादसे में एक युवक की मौत

अज्ञात वाहन ने युवक को कुचलाः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार किस्को थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव निवासी वसीर अंसारी का पुत्र इस्माइल अंसारी घर के समीप ही सड़क पर टहल रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. इस काफी काफी देर तक युवक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो इस्माइल अंसारी को सड़क पर मृत पाया. परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है और वाहन के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. साथ ही पुलिस ने परिजनों का बयान भी लिया है.

मृतक युवक के घर में मचा कोहरामः लोहरदगा में रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली है. युवक का कसूर बस इतना था कि वह सड़क पर टहल रहा था. तेज रफ्तार वाहन ने उसे सड़क पर कुचल डाला. जिससे युवक की दर्दनाक रूप से मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वाहन के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details