झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में वज्रपात से एक युवक की मौत, एक झुलसे

By

Published : Apr 9, 2021, 7:40 PM IST

लोहरदगा में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई. वहीं परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. दोनों युवक खलिहान में काम कर रहा था.

young man died of Thunderclap in Lohardaga
एक युवक की मौत

लोहरदगा: जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के नगड़ी गांव में वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र के नगड़ी गांव निवासी लीटू उरांव और उसका दोस्त बंदे उरांव खलिहान में गेहूं मिसाई करा रहा था. इसी दौरान अचानक बारिश के साथ वज्रपात हो गई, जिससे लीटू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बंदे झुलस गया.

इसे भी पढे़ं: इटकी थाना क्षेत्र के गर्ल्स स्कूल में युवक की पत्थर से कूच कर हत्या, ट्रैक पर मिला एक और शव

बंदे को गंभीर हालत में इलाज के लिए भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. मामले की सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. लोहरदगा में साल 2021 में वज्रपात की यह पहली घटना है. हर साल जिले में वज्रपात से कई लोगों की जान जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details