झारखंड

jharkhand

लोहरदगाः तालाब में डूबने से युवक की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Feb 19, 2021, 7:48 AM IST

लोहरदगा में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. ग्रामीणों की सहायता से युवक का शव तालाब से निकाला गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है.

young-man-died-due-to-drowning-in-pond-in-lohardaga
युवक की लाश

लोहरदगा: जिला में कैरो थाना क्षेत्र के गजनी गांव में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. ग्रामीणों ने युवक का शव निकाला, युवक की पहचान गजनी गांव निवासी जीवन उरांव के रूप में हुई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना से परिजन सदमे में है.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा में लोहरदगा के एक मजदूर का मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

नहाने के लिए तालाब गया था युवक
लोहरदगा जिला में कैरो थाना क्षेत्र के गजनी गांव निवासी सोमरा उरांव का पुत्र जीवन उरांव तालाब में नहाने गया था. इस दौरान वह गहरे पानी में डूब गया. जब काफी देर तक जीवन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इसी बीच तालाब से जीवन उरांव का शव बरामद हुआ, ग्रामीणों की ओर से मामले की सूचना कैरो थाना पुलिस को दी गई. कैरो थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस हर एक बिंदु पर पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है, फिलहाल पुलिस ने यूडी के तहत मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details