झारखंड

jharkhand

लोहरदगा : बेटी के घर जाने की बात कहकर निकली थी महिला, कुएं में मिली लाश

By

Published : Nov 3, 2020, 12:45 AM IST

लोहरदगा में बगड़ू थाना इलाके में महिला बेटी के घर जाने के बाद का कर निकली थी. चार दिनों से महिला का कोई पता नहीं चल पा रहा था. इसी बीच घर से कुछ ही दूरी पर महिला का शव एक कुएं से बरामद हुआ. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्यवाही में भी पुलिस जुट गई है.

woman's body found in a well in lohardaga
बगड़ू थाना

लोहरदगा: जिला के बगड़ू थाना अंतर्गत बांडी बगडू गांव में कुआं से बिरसी उरांव का शव बरामद किया गया. बिरसी उरांव विगत 29 अक्टूबर को बगडू थाना क्षेत्र के बेटहट गांव में अपनी बेटी से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी. इसके बाद से बिरसी उरांव का कोई पता नहीं चल पा रहा था. इसी बीच बिरसी उरांव के घर से कुछ ही दूरी पर कुआं में शव देखकर ग्रामीणों ने मामले की सूचना बगडू थाना पुलिस को दी. बगडू थाना प्रभारी सुखराम उरांव ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज किया है. पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा : अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर

पांच साल पहले बेटे की भी हुई थी मौत
बिरसी उरांव के बेटे की भी मौत 5 साल पहले कुआं में डूबने की वजह से ही हुई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है. परिवार में मातम छा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details