झारखंड

jharkhand

लॉ एंड आर्डर में फेल लोहरदगा पुलिस, खेत में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 9, 2020, 4:18 PM IST

सदर थाना क्षेत्र के जुरिया बड़का टोली गांव निवासी बिरसा उरांव की पत्नी चरिया उरांव (45 वर्ष) को 2 अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना उस समय हुई जब बिरसा और उसकी पत्नी चरिया अपनी धान की फसल की सुरक्षा को लेकर खलिहान में सोए हुए थे.

woman-murdered-in-lohardaga
लॉ एंड आर्डर में फेल लोहरदगा पुलिस

लोहरदगा: जिले में अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के जुरिया बड़का टोली गांव की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना को लेकर लोग दहशत में हैं.

देखें पूरी खबर
जमीन विवाद से जुड़ा है यह पूरा मामलादरअसल, सदर थाना क्षेत्र के जुरिया बड़का टोली गांव निवासी बिरसा उरांव की पत्नी चरिया उरांव (45 वर्ष) को 2 अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना उस समय हुई जब बिरसा और उसकी पत्नी चरिया अपनी धान की फसल की सुरक्षा को लेकर खलिहान में सोए हुए थे. इस दौरान वहां पहुंचे 2 अपराधियों ने चरिया उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी. यह पूरा मामला 2 एकड़ 12 डिसमिल जमीन को लेकर विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नोटबंदी आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला, प्रधानमंत्री मोदी इसकी वजह से हुई तबाही की लें जिम्मेवारी: रामेश्वर उरांव

पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने खलिहान में पहुंचकर सोए हुए चरिया उरांव के सीने में गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जब तक बिरसा कुछ समझ पाता तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे. इसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details